जोशना चिनप्पा और दीपिका पल्लीकल की भारतीय जोड़ी को कांस्य पदक

मैनचेस्टर। जोशना चिनप्पा और दीपिका पल्लीकल की भारतीय जोड़ी को शुक्रवार को डब्ल्यूएसएफ विश्व डबल्स स्क्वॉश चैंपियनशिप में कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा।

दूसरी वरीय भारतीय जोड़ी को महिला डबल्स सेमीफाइनल में इंग्लैंड की जेनी डनकाफ और एलिसन वाटर्स से 11-6, 6-11, 8-11 से हार का सामना करना पड़ा। पहला गेम जीतने वाली चिनप्पा व पल्लीकल बेहतर नजर आ रही थीं, लेकिन छोटे से मध्यांतर ने मैच का पासा पलट दिया। उसके बाद मेजबान जोड़ी ने अपना रक्षण मजबूत किया और स्ट्रोकों में विविधता लाकर 2014 राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारतीय जोड़ी को परेशान कर दिया। इंग्लिश जोड़ी ने बाद के दोनों गेम जीतकर मैच अपने नाम कर लिया।

इससे पहले भारत को दोहरा झटका लगा, जब सौरव घोषाल व दीपिका और विक्रम मल्होत्रा व जोशना मिक्स्ड डबल्स में क्वार्टर फाइनल से आगे बढ़ने में नाकाम रहे। सौरव और दीपिका की दूसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी को न्यूजीलैंड के पॉल कोल और जोली किंग ने 11-7, 10-11, 11-9 से हराया। जोशना और विक्रम ने भी मौके गंवाए जिसका फायदा उठाकर ऑस्ट्रेलिया के डेविड पामर और राचेल ग्रिनहैम उन्हें 8-11, 11-9, 11-9 से हराने में सफल रहे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

मुस्लिम महिलाओं की आजादी ,इंसाफ की जीत

नई दिल्ली। मंगलवार को ट्रिपल तलाक को लेकर एक बड़ा फैसला आया है। सुप्रीम कोर्ट ...

error: Content is protected !!