​सिहोर. आष्टा- पुलिस ने पकड़ी अवैध 24 गैस टंकी, शक के घेरे में एजेंसी !

सिहोर. आष्टा- फिर पकड़ाई अवैध 24 गैस टंकी, शक के घेरे में एजेंसी।
मोहित सोनी

आष्टा। आष्टा पुलिस द्वारा लगातार अवैध कारोबार वालो के यहां छापामारी करके उनके अवैध धंदे पर लगाम लगा रही है। पुलिस अपनी ड्यूटी तो पूरी कर रही है दिन रात एक करके लेकिन खाद्य विभाग अपनी कुम्भकर्णीय नींद में करवटे बदल बदल कर सोता नजर आ रहा है। 

आज फिर आष्टा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आष्टा थाना प्रभारी बी.डी वीरा ने तत्काल एक टीम का गठन कर आष्टा से 15 किलामीटर कोठरी में बड़ा बाजार स्तिथ मुकेश सेन के घर छापा मारा जहा से 23 घरेलू और एक गैर घरेलू गैस टंकिया जप्त की साथ ही टंकी से मारुति कार में गैस भरे जाने वाली नली भी जप्त कि ओर मुकेश सेन को गिरफ्तार किया। पुलिस की लगातार कार्यवाही से अवैध धंदे वालो में खोफ है। 

शक के घेरे में गैस एजेंसिया

पुलिस की कल भी ओर आज भी कार्यवाही में 24-24 गैस टंकिया मिलना बाद सवाल बना हुआ है। इस संबंध में sdop अग्रवाल का कहना है अभी गिरफ्तारी की गई है मुकेश सेन की ओर कल भी हुई थी अब इसकी आगे जांच की जाएगी कि इनके पास इतनी मात्रा में टंकिया आती कहा से है। और लोगो को समझाइश भी दी जाएगी अगर कोई अवैध काम करता दिखाई दे तो तुरंत पुलिस को सूचना दे तत्काल कार्यवाही की जाएगी। पुलिस प्रशासन जनता के सहयोग से अवैध कारोबार पर पूर्ण अंकुश लगा सकता है।

ज्ञात हो आष्टा नगर एवं आसपास के क्षेत्र में लंबे समय से अवैध तरीके से गाड़ियों में गैस भरने का काम जारी है, लेकिन पुलिस की सक्रियता से धीरे धीरे अंकुश लगने लगा है। 

आष्टा के जागरूक नागरिक ने एक विवादित गैस एजेंसी के खिलाफ मोर्चा भी खोला जिसकी कई शिकायत के बाद जांच में दोषी पाए जाने के बाद एजेंसी पर जुर्माना ओर कुछ दिनों के लिए बंद भी की गई। आज फिर सवाल खड़ा हुआ है इतनी अवैध मात्रा में गैस टंकिया कौन सप्लाय करता है।

देखना होगा खाद्य विभाग अपनी नींद से कब जागता है और इसकी निष्पक्ष जांच कर पता लगता है कि ये टंकिया आ कहा से रही है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जलगांव से इंदौर जा रही बस को मिनी ट्रक की टक्कर, 10 यात्री घायल

बुरहानपुर। इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर जलगांव से इंदौर जा रही बस को मिनी ट्रक ने टक्कर ...

error: Content is protected !!